Sunday, April 12, 2009

आतंकवादी अनुकूलन alexa रैंक कैसे

केवल एक चीज है कि अभी भी इस ब्लॉग के रास्ते में खड़ा है पैसे पाने के लिए alexa रैंक की संख्या अभी भी है bejibun. दैनिक अद्यतनों के 1 पद के साथ मदद इतना नहीं था. Blogwalking गतिविधियों में भी बहुत ज्यादा उम्मीद नहीं कर रहे हैं. क्यों?
क्योंकि ब्लॉगर्स जरूरी एक दोस्त अपने ब्राउज़र में alexa टूलबार स्थापित नहीं है. उन्होंने कहा कि बहुत प्रभावशाली (: पी), यह गया था. क्या आपने अपने ब्राउज़र में alexa उपकरण पट्टी स्थापित करें? इसे स्थापित करें, तो हर दिन इस ब्लॉग: डी खुला

आतंकवादियों जो निम्नलिखित शायद katrok ध्वनि किया जाएगा कैसे. लेकिन यह उचित: Warnet अधिकारिता लगता है! Alamak भाषा: पी
हाँ. मैं कई कैफे को दौरा किया है. कंप्यूटर के उपयोग से एक है, तो ऐसे सभी Firefox, IE या ओपेरा के रूप में उपलब्ध ब्राउज़र पर alexa उपकरण पट्टी स्थापित करें. अगले बेशक मैं अपने ब्लॉग के पते में 'स्टार्टअप' मुखपृष्ठ बदलाव हर ब्राउज़र था, कि एक ब्राउज़र में जब है शुरू, taraaa ... मेरे ब्लॉग पहली बार खुल जाएगा. नोट के साथ, नहीं rese warnetnya ऑपरेटरों 'और एक ही उपयोगकर्ता ngenet katroknya मेरी कश्ती.

अगले, तुम तुम चारों ओर कैफे में एक ही बात कर सकते हैं. कि, निर्देशन 'स्टार्टअप' होमपेज एक अपने ब्लॉग के पते पर ग्राहक कंप्यूटर, और फिर एक और कंप्यूटर पर ही काम करते है, सिर्फ इस बार पता इस्तेमाल किया मेरे ब्लॉग का पता है: डी
और मैं भी वही बात भी करेंगे.

जैसा कि मैंने ऊपर कहा, यह कैसे अनुकूलन को बेवकूफ alexa रैंक है. बस मेरे जैसे लोगों के लिए करना आसान है. इसके अलावा, ऐसा लगता है हम बनाए रखने के एक साप्ताहिक या इंटरनेट कैफे के लिए मासिक स्टार्टअप मुखपृष्ठ अभी भी हमारे ब्लॉग पर है ओर इशारा करते हुए कि जांच करने की जरूरत है.

तुम्हें क्या लगता है? Parah banget याक: पी
Digg Google Bookmarks reddit Mixx StumbleUpon Technorati Yahoo! Buzz DesignFloat Delicious BlinkList Furl

0 comments: on "आतंकवादी अनुकूलन alexa रैंक कैसे"

 
seo Copyright © 2009 Blogger Template Designed by Bie Blogger Template